आरोपी विधायक की पत्नी ने डीजीपी से मिलकर नार्को टेस्ट कराने की मांग की

85
SHARE

उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे दुष्कर्म के आरोप के बीच उनकी पत्नी संगीता सेंगर ने बुधवार सुबह सूबे के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह से मुलाकात की.

डीजीपी से मिलने के बाद संगीता ने कहा कि उनके पति को झूठे केस में फंसाया जा रहा है. यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है. इसकी उच्चस्तरीय जांच की जानी चाहिए. वहीं, पीड़िता ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ दिलाने की मांग की है. जबकि विधायक की पत्नी ने पीड़िता के आरोपों को झूठा बताते हुए उसका नार्को टेस्ट कराने की मांग की है.

इस मामले की जांच के लिए सरकार ने एसआईटी का गठन किया है. एसआईटी बुधवार शाम तक अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपेगी. अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) लखनऊ राजीव कृष्णा की अगुवाई में विशेष जांच दल (एसआईटी) मामले की जांच के लिए बुधवार को दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचा.

एसआईटी की टीम ने यहां कई लोगों से बातचीत की. उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता के पिता की मौत के मामले में अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. पुलिस ने विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को भी मंगलवार को गिरफ्तार किया.