राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनी

93
SHARE

गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी और हमराज हनीप्रीत की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की धरपकड़ के लिए चार टीमें बनाई है. पुलिस को शक है कि हनीप्रीत गुरुग्राम में एम ब्लॉक में छिपी हो सकती है. बचने के लिए हनीप्रीत दो-तीन दिन से दिल्ली-एनसीआर में छिपी है. हनीप्रीत बचने के लिए इंटरनेट के जरिए कॉल करती है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस को शक है कि हनीप्रीत देश से भागने की फिराक में है. हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट के फैसले के बाद भगाने की साजिश रचने का आरोप लगा है. पुलिस इसी सिलसिले में उससे पूछताछ करना चाहती है लेकिन हनीप्रीत का अभी कोई अता पता नहीं हैं.

हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा की 25 अगस्त आखिरी बार दिखी थी, जब गुरमीत राम रहीम को बलात्कार का दोषी ठहराया गया था. पुलिस को शक है कि हनीप्रीत गुरुग्राम में छिपी हो सकती है. दो तीन दिन से वो दिल्ली-एनसीआर में छिपी हुई है. हनीप्रीत के साथ आदित्या इंसा भी है जिसका जिक्र हनीप्रीत की चिट्ठी में भी था.

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत छिपने के लिए काले रंग की दिल्ली नंबर की लग्जरी गाड़ी का इस्तेमाल कर रही है और पुलिस के सर्विलांस बचने के लिए इंटरनेट कॉल करती है. इसलिए पुलिस ने हनीप्रीत के साथ राम रहीम के दो और करीबी आदित्य इंसा और पवन इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस को शक है कि ये तीनों विदेश भाग सकते हैं