स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के कलेक्शन में शनिवार को आया उछाल

21
SHARE

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के अपने दूसरे दिन उछाल लिया है और इसके कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को थोड़ी बढ़त आई है। टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 12.06 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। दूसरे दिन इसका कलेक्शन रहा 14.02 करोड़।

इस तरह से इस फिल्म ने दो दिनों में 26.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का तीसरा दिन है। आज है तो रविवार लेकिन इसका इसे कोई खास फायदा मिलता नहीं दिखाई दे रहा क्योंकि आज आईपीएल का फाइनल मैच है और शाम को इस वजह से इसका कलेक्शन प्रभावित हो सकता है। संभावना है कि आज भी यह फिल्म 13 से 14 करोड़ के रेंज में ही कलेक्शन कर पाएगी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को माउथ पब्लिसिटी का फायदा नहीं मिल पा रहा है क्योंकि इस फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया मिली-जुली है। फिल्म के सेकेंड हाफ में निर्देशन को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। बहरहाल इस फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन अब 40 करोड़ के नीचे रहता ही दिख रहा है।

इस फिल्म का सोमवार का कलेक्शन काफी खास होगा। हफ्ते का कामकाजी दिन होने से सोमवार के दिन फिल्मों के कलेक्शन में भारी गिरावट आती है। अब देखना होता कि टाइगर श्रॉफ के कंधों पर टिकी यह फिल्म वीकडेज में खुद को कितना संभाल पाती है। इस फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ बताया जा रहा है, ऐसे में यह फिल्म पहले हफ्ते में लागत निकाल कर हिट तो हो जाएगी लेकिन 100 करोड़ी क्लब में इसका जा पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

फ्रेंड्स, इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह कैसी लगी और आपकी नजर में पहले वीकेंड में इसका कलेक्शन कितना रहने वाला है, इसके साथ ही वीडियो को लाइक करना और चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें