स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार आगाज

2
SHARE

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हुई। इस फिल्म से दर्शकों को ढेरों उम्मीद थी और यह फिल्म उन उम्मीदों पर खरी उतरती दिखाई दी है। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अपने पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 12.06 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। पहले दिन इतना कलेक्शन काफी अच्छा है और यह टाइगर श्रॉफ की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। टाइगर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बागी 2 है जिसने अपने पहले दिन 25.10 करोड़ का कलेक्शन किया था।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का दूसरा दिन है और दिन है शनिवार का, इसलिए आज इस फिल्म के कलेक्शन में अच्छा उछाल आ सकता है। संभावना है कि आज यह फिल्म 15 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करेगी। रविवार को भी इसके कलेक्शन में बड़ा उछाल आने की संभावना है। इस तरह से माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में 45 से 50 करोड़ तक का कलेक्शन कर लेगी।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर एक स्टूडेंट के रोल में हैं जो अपने बचपन के प्यार को पाने के लिए सेंट टेरेसा कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटे से दाखिला लेते हैं। यहां उनकी मुलाकात अनन्या पांडेय से भी होती है जिससे उनकी नोंकझोंक चलती रहती है। फिल्म यंग्स्टर्स को ध्यान में रख कर बनाई गई है और उन्हें पसंद भी आ रही है। फ्रेंड्स, इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह कैसी लगी और आपकी नजर में पहले वीकेंड में इसका कलेक्शन कितना रहने वाला है, इसके साथ ही वीडियो को लाइक करना और चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें