आप के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा योगी सरकार समाजवादी पार्टी का पार्ट-टू

41
SHARE

आज इलाहाबाद में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को समाजवादी पार्टी का पार्ट-टू बताया है। योगी आदित्यनाथ को बेहद अनुभवहीन बताया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार सपा की पार्ट- 2 सरकार है। यहां पर अपराध चरम पर है। आंकड़े गवाह हैं। इस बड़ी समस्या से ध्यान हटाने को भाजपा गाय का सहारा ले रही है। गौहत्या के नाम पर लोगों को पीटा जा रहा है। संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था के लिये भाजपा नेताओं को ही जिम्मेदार ठहराया।

तमिलनाडु के किसान दिल्ली में धरने पर हैं। वहां पेशाब पीने को मजबूर है। 45 दिनो में 15 जिलों में पार्टी की वार्ड स्तर पर कमेटी बनाने के अभियान पर निकले हैं। संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी की योगी सरकार को बदनाम करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी नेता असहयोग आंदोलन चला रहे हैं। योगी सरकार के टीवी पर अधिक दिखाई देने से प्रधानमंत्री नाखुश हैं और इसका पीएमओ ने विरोध भी किया था।

संजय सिंह ने कहा कि सहारनपुर पिछले 40 दिनों से हिंसा की आग में जल रहा है। इसके लिए कहीं न कहीं भाजपा सरकार और उसके कार्यकर्ता जिम्मेदार हैं। भाजपा बीजेपी की अंदरूनी राजनीति भी इसके लिए जिम्मेदार है।

इस बात की भी चर्चा है कि मोदी के करीबी योगी सरकार के खिलाफ एक असहयोग अभियान चला रहे हैं। मोदी के करीबी ही योगी का सहयोग नहीं कर रहे। लिहाजा उसका खमियाजा उत्तर प्रदेश की जनता भुगत रही है।

आम आदमा पार्टी ने आज इलाहाबाद में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की थी। संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान भी किया।

इस दौरान संजय सिंह ने एलान किया है कि आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में होने वाले स्थानीय निकाय के चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपने प्रत्याशी उतारेगी। पिछले कई चुनावों में मिली हार के बाद आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय के चुनावों मे दांव लगाने जा रही है।