अमर स‍िंह के टीवी पर आते ही मैं तुरंत टीवी बंद कर देती हूं : ड‍िंपल यादव

49
SHARE

एक न्यूज चैनल से बातचीत में डिंपल ने कहा, ”मैं ऐसे लोगों की बातें सुनती ही नहीं हूं। टीवी पर आते हैं तो मैं तुरंत बंद कर देती हूं। न ही बच्चों को सुनने देती हूं।” ये बातें डिंपल ने तब कहीं, जब उनसे अमर सिंह के एक बयान पर रिएक्शन मांगा गया|

अमर सिंह ने क्या कहा था…?

अमर सिंह ने गुरुवार को कहा था कि उन्हें मुलायम सिंह यादव ने बताया है कि यूपी में बीजेपी की सरकार बन रही है। इसी बयान को लेकर डिंपल से सवाल पूछा गया था।
अमर सिंह ने क्या कहा था?
– बता दें, सपा से निकाले जाने के बाद से अमर सिंह लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने ये दावा भी किया था कि यादव परिवार का झगड़ा सिर्फ ड्रामा था, जिसकी स्क्रिप्ट खुद मुलायम ने लिखी थी।
– उन्होंने यूपी में बीजेपी की जीत और अखिलेश की हार होने की बात भी कही है।
अमर ने कहा था- मेरे सामने यूपी का चीरहरण हुआ
– गोरखपुर में बुधवार को अमर सिंह ने यूपी की तुलना द्रौपदी से करते हुए कहा था, ”गायत्री प्रजापति जैसे लोग मेरे सामने यूपी का चीरहरण करते रहे और मैं धर्मयुद्ध में कौरवों के साथ खड़े भीष्‍म पितामह और द्रोणाचार्य की तरह सिर झुकाकर सब देखता और सहता रहा।”
– बता दें, अमर सिंह सपा से निष्कासित हैं और अब उनका कहना है कि वे दोबारा सपा में नहीं जाएंगे।
अखिलेश और आजम पर अमर ने किया कमेंट
– अमर सिंह ने आगे कहा था, ”आजम खान और अखिलेश यादव बताएं कि फरहान, अलताफ, हाफिज और दाउद इब्राहिम के छोटे भाई अनीस इब्राहिम से उनका क्या संबंध हैं?”
– ”आतंकवाद और राष्‍ट्रवाद पर बहस की असली जगह संयुक्‍त राष्‍ट्र है। गोरखपुर में तो नेपाल में अत्‍याचार सह रहे यूपी, बिहार के उन मधेसी भाइयों की बात होनी चाहिए, जिन पर माओवादी लगातार अत्‍याचार कर रहे हैं।”
अमर सिंह ने कहा था- अखिलेश की शादी के एल्बम की हर तस्वीर में है ये दलाल
– अमर ने कहा था, ”जब अखिलेश का परिवार उनकी शादी का विरोध कर रहा था, तब मैं ही अकेला था जो उन्‍हें सपोर्ट कर रहा था।”
– ”हो सकता है कि मैं सीएम के साथ न हूं, लेकिन मैं हमेशा मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश के साथ रहूंगा।”
– ”मैं ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया ले गया था। विवाह के दौरान सब विरोध में थे, लेकिन मैं अखिलेश के साथ खड़ा रहा। उनकी शादी के एल्बम में ये दलाल हर जगह है|”