अनुशासनहीनता पर बोले साक्षी महाराज, हिम्मत है तो पार्टी से निकाल दें

101
SHARE

उन्नाव के बीजेपी डिस्ट्र‍िक्ट प्रेसिडेंट ने सांसद साक्षी महाराज को नोटिस जारी कर पार्टी निर्देशों का उल्लंघन करने और अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक, साक्षी महाराज विपक्ष में रहे लोगों के होने वाले प्रोग्रामों में शामिल होकर उन्हें पार्टी की मेंबरशिप दिला रहे हैं जो अनुशासनहीनता है।

वही इस पर साक्षी महाराज ने किसी नोटिस के मिलने से इनकार करते हुए कहा कि नोटिस क्यों देते हैं। अगर हिम्मत है तो पार्टी से निकाल दें।

बीजेपी डिस्ट्र‍िक्ट प्रेसिडेंट श्रीकांत कटियार ने कहा, ”पार्टी नेतृत्व ने रिप्र‍िजेंटेटिव्स पर नई सदस्यता ग्रहण करने पर 6 महीने के लिए रोक लगाई है। इसके बाद भी सांसद विपक्ष में रहे लोगों के होने वाले प्रोग्रामों में जाकर उन्हें मेंबरशिप दिला रहे हैं। ये गलत है। 16 मई को नवाबगंज ब्लॉक के एक प्रोग्राम में सपा में रहे ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह और उनके तमाम सहयोगियों को पार्टी की मेंबरशिप दिलाई गई, जो पार्टी के निर्देशों का उल्लंघन है और ये अनुशासनहीनता की कैटेगरी में आता है।”

कटियार ने प्रांतीय संगठन के निर्देश पर सांसद साक्षी महाराज को नोटिस जारी करते हुए पूछा गया है कि वे एक हफ्ते में बताएं कि किन परिस्थितियों में मेंबरशिप प्रोग्राम कराया गया।