मुजफ्फरनगर में सपा व बसपा नेता समर्थक वोटरों को धमकाने पर आपस में भिड़े

49
SHARE

मुजफ्फरनगर में आज मतदाताओं को धमकाने के मामले में समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए।

मुजफ्फरनगर में मोहल्ला मलहुपुरा में वार्ड नंबर 1 के पोलिंग बूथ पर आज कुछ वोटरों को बसपा नेता परवेज के समर्थकों के धमकाने की शिकायत पर सपा नेता साजिद हसन अपने समर्थकों सहित मल्लहुपुरा पहुंचे। वह यहां पर वोटरों पर रौब गालिब कर रहे परवेज समर्थक से हसन के समर्थक भिड़ गए। इस दौरान सपा नेता साजिद हसन व बसपा नेता परवेज के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

सपा नेता साजिद हसन ने कहा किसी भी वोटर को धमकाने या गुंडागर्दी दिखाने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। झडप की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने वहां से समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के समर्थकों को दौड़ाकर पोलिंग बूथ से बाहर कर दिया।

निकाय चुनाव के दूसरे चरण में जनपद मुजफ्फरनगर की आठ नगर पंचायत व दो नगर पालिकाओं के लिए शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है। एक दो स्थानों पर वोटर लिस्ट में नाम न होने पर मामूली हंगामे के अलावा जनपद में शांति से मतदान जारी है। बूथों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी लंबी लाइनें लगी हैं। युवाओं मे मतदान के प्रति जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भी लंबी लाइनें लगी हैं। बुढाना में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लाइन में लगकर वोट डाला। यहां से उनकी भाभी चुनाव लड रही हैं।