सोनू निगम, स्‍नैपचैट ceo के विवादित बयान से सोनू सूद, स्‍नैपडील भी लोगो के शिकार बने

16
SHARE

कभी कभी हम लोग आधी ही बात सुनते है और अपना निर्णय भी दे देते है, फिर जब सही बात पता चलती है तब समझ आता है. साथ ही कभी नाम एक जैसे होने से भी कुछ कंफ्यूजन हो जाते है.

दरसअल स्‍नैपचैट के ceo ने कहा था की वो भारत जैसे गरीब देश में स्‍नैपचैट का विस्तार नहीं चाहते, साथ ही कहा स्‍नैपचैट भारत जैसे गरीब देश के लिए नहीं है. जिसके बाद भारत के लोगो ने स्‍नैपचैट का विरोध किया। पर इन सब के बीच स्‍नैपडील भी आ गया, क्योकि दोनों का नाम एक जैसा है. और लोगो ने स्‍नैपडील को भी बुरा भला कहना शुरू कर दिया.

इसके बाद दूसरा वाकिया हुआ सोनू सूद के साथ जो सोनू निगम के किये हुए ट्वीट के कारण लोगो का शिकार बन गए सुबह सोनू निगम ने ट्वीट कर अजान की वजह से नींद खराब होने की शिकायत की. उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह बजने वाले अजान को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है. मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाज में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं है. सोनू ने लिखा कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं. उन्होंने इस गुंडागर्दी भी बताया है. इस के बाद लोगो ने सोनू निगम का ट्विटर पर विरोध किया और साथ ही एक जैसा नाम होने के कारण सोनू सूद भी शिकार बन गए.