कई बार छोटी गलती बड़ी साबित होती है: विराट कोहली

34
SHARE

पाकिस्तान के खिलाफ करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा फखर जमान को मिला जीवनदान हमारे लिए महंगा साबित हुआ। विराट ने कहा, कई बार छोटी गलती बड़ी साबित होती है। लेकिन हम केवल एक मैच हारे हैं। हमें आगे बढ़ते रहना चाहिए और अपनी गल्तियों से सबक लेना चाहिए। पिच का व्यवहार पूरे मैच के दौरान एक जैसा रहा हमनें अपने सबसे मजबूत पक्ष बल्लेबाजी को आधार बनाकर लक्ष्य का पीछा करने का निर्णय किया था।

विराट टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बचाव करते हुए कहा, हम किसी भी टीम को हलके में नहीं ले सकते हैं लेकिन आज वो हमसे ज्यादा जोश और जज्बे के साथ क्रिकेट खेले। हमारे पासे विकेट हासिल करने के कई मौके आए लेकिन हम उन्हें भुना नहीं सके। विराट ने कहा, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। लेकिन वो गेंदबाजी में भी हमसे ज्यादा आक्रामक थे। हार्दिक के अलावा हमारा और कोई बल्लेबाज उनका सामना नहीं कर सका, हार्दिक की पारी शानदार थी।

पाकिस्तानी टीम को बधाई देते हुए कहा, मैं पाकिस्तानी टीम को शुभकामनाएं देना चाहूंगा। उनके लिए यह एक बेहतरीन टूर्नामेंट रहा। उन्होंने जिस तरह सभी पहलुओं को अपने पक्ष में किया यह बताता है कि उनके खिलाड़ी कितने प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने एक बार फिर यह बात साबित की कि वो अपने दिन किसी भी टीम को धराशाई कर सकते हैं। हमारे लिए ये निराशाजनक है बावजूद इसके मेरे चेहरे पर मुस्कान है क्योंकि हम अच्छा खेले और फाइनल तक पहुंचे।