कुछ लोगों की आदतें खराब हैं, मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ: सीएम

21
SHARE

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद पहुंचे। एक प्रोग्राम में उन्होंने कहा, ”कानून को तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कुछ लोगों की आदतें खराब हैं, मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ।” सीएम ने रतुपुरा के सुखदेई स्मारक महाविद्यालय में दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल बांटा।

योगी ने यहां कहा, ”प्रदेश में कानून का राज होगा किसी को कानून से खि‍लवाड़ नहीं करने देंगे। कुछ लोगों की आदतें खराब हैं। ये लोग 14 सालों में बिगड़ गए हैं। मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ। बहन-बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की अनुमति किसी को नहीं देंगे। कानून को तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।”

सीएम ने कहा, ”यूपी की सरकार जनता के प्रति समर्पित है। वर्षों से जर्जर व्यवस्था 1 दिन में ठीक नहीं होगी।”

योगी ने कहा, ”दिव्यांगों की पेंशन 500 रुपए महीने की है। हम दिव्यांगों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं। योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाना है। 2 महीने में बिजली की स्थिति पहले से सुधरी है। जर्जर व्यवस्था में भी ज्यादा बिजली दे रहे हैं। आने वाले समय में यूपी में 24 घंटे बिजली मिलेगी। 3 वर्षों में मोदी सरकार ने कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। गरीबों की झोपड़ियों में रसोई गैस पहुंचाई। स्टैंडअप और स्टार्टअप योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया। प्रदेश के विकास के लिए सबको सहयोग करने की जरूरत है। दिव्यांगों तक योजनाओं को पहुंचाने के लिए सहयोग करें।”