सीता मां टेस्ट ट्यूब बेबी हैं: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

75
SHARE

गुरुवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने एक विवादित बयान में करते हुए कहा, ‘सीता मां टेस्ट ट्यूब बेबी हैं।’ दिनेश शर्मा ने कहा कि आज के आधुनिक युग से रामायण काल में ज्यादा तकनीकि युग है। महाभारत काल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि धृतराष्ट्र के पास एक लाइव टीवी था। जिसके जरिए वो अपने घर से कुरुक्षेत्र का हाल जान लेते थे।

दिनेश शर्मा ने कहा, टेस्ट ट्यूब बेबी से जन्मी हैं सीता मां। क्योंकि जिस तरह जनकजी ने एक घड़े से उन्हें निकाला था उसे देखकर कहा जा सकता था कि आज के दौर से कहीं ज्यादा तकनीकि रामायण और महाभारत काल में थी।

राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में गुरुवार को ‘इंडिया स्किल्स क्षेत्रीय प्रतियोगिता-2018’ के कार्यक्रम का शुभारंभ यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया था। इस प्रतियोगिता में पांच राज्यों के दो सौ से अधिक प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आये सभी प्रतिभागियों की हौसला अफजाही करते हुए दिनेश सऱ्मा ने इस तरह का बयान दिया।

दिनेश शर्मा ने कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार के संयुक्त तत्वावधान में इस कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है और यहां से निकलने वाले बच्चे विदेशों में जाकर भारत का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा इन सब के पीछे भारत के प्रधानमंत्री की सोच है।