शो नहीं छोड़ेंगे सिद्धू, केटीएस तुलसी- कपिल के शो या मंत्रालय एक को चुनें सिद्धू

25
SHARE

मंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद सिद्धू ने कहा कि वह कॉमेडी शो को जारी रखेंगे और इस शो से मेरा काम प्रभावित नहीं होगा. मैं जी जान से काम करूंगा. रात में रिकॉर्डिंग करूंगा और सुबह ऑफिस में मिलूंगा. इतना ही नहीं नाराजगी की अटकलों को खारिज करते हुए सिद्धू ने शपथ ग्रहण के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह के पैर भी छुए.

सीनियर एडवोकेट केटीएस तुलसी ने शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू अब भी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं. उन्हें शो या मंत्रालय में से किसी एक को चुनना चाहिए.’

नवजोत सिंह सिद्धू ने जब बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा था, तब ऐसी अटकलें थीं कि उन्हें कांग्रेस की सरकार बनने पर बड़ा ओहदा मिल सकता है. राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी जरूर, लेकिन सिद्धू को ‘म्यूजियम’ मंत्रालय से संतोष करना पड़ा. पंजाब के डिप्टी सीएम का ओहदा ना मिलने की टीस शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू के चेहरे पर भी दिखी, हालांकि सिद्धू अपनी नाराजगी की खबरों को खारिज करते हैं. म्यूजियम मंत्रालय का कार्यभार संभालने वाले सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अब नया सवेरा आ चुका है. काले बादल छठ चुके हैं. उन्होंने साफ किया कि वह किसी भी तरह नाराज नहीं, बल्कि एक सिपाही की तरह जिम्मेदारी निभाएंगे.

सिद्धू ने साथ ही कहा कि वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू के मुताबिक- राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए वह रात में शूटिंग करते हैं. वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और सुबह चंडीगढ़ लौट आएंगे.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की जीत को लेकर उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया था. उन्होंने कहा था कि वे इसलिए हारे क्योंकि उनकी नीयत में खराबी थी. उन्हें हर चीज अपने लिए चाहिए थी. यह जीत कांग्रेस के वर्करों की जीत है. उन्होंने अपनी जीत के लिए राहुल गांधी, कैप्टन अमरेंदर सिंह और प्रियंका गांधी का धन्यवाद दिया. उन्होंने अपनी बात में सोनिया गांधी से वादा किया कि पंजाब की शान के लिए वह हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि यह चुनाव उनके लिए कांग्रेस की पहचान और पगड़ी का प्रश्न था.