शिवपाल यादव बोले नेताजी की बड़ी जीत के लिए लगा देंगे पूरा दम

122
SHARE

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भले ही कह दिया कि वह शिवपाल सिंह की पार्टी की चिंता क्यों करें लेकिन इससे उनके छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को कोई नाराजगी नहीं है। शिवपाल इस चुनाव में फिरोजाबाद संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को नामांकन पत्र दाखिल करते वक्त शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेताजी यानी मुलायम सिंह का आशीर्वाद उनके साथ है और वह अपने बड़े भाई मुलायम को उनके संसदीय सीट मैनपुरी से रिकॉर्ड जीत दिलाने के लिए पूरी ऊर्जा लगा देंगे।

इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि नेताजी के आशीर्वाद से उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी। उनकी पार्टी को लगभग पचास अन्य दलों ने भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि उनका चुनाव फिरोजाबाद के लोग ही लड़ रहे हैं और उनके खिलाफ लड़ने वाला कोई नहीं है। शिवपाल सिंह यादव ने फिरोजाबाद में नामांकन के लिए जाने से पहले पूजा अर्चना की। वह दरगाह भी गए और वहां चादर चढ़ाई।

बताते चलें कि फिरोजाबाद सीट से समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव सपा के टिकट पर उम्मीदवार हैं, वह इस सीट से मौजूदा सांसद भी हैं। माना जा रहा है कि चाचा-भतीजे के बीच यहां कड़ी टक्कर होगी।