शिवपाल यादव ने फिर किया अखिलेश पर हमला, देखें क्या कहा अखिलेश के चाचा ने

25
SHARE

एक निजि कार्यक्रम में शामिल होने फतेहपुर पहुंचे पूर्व मंत्री और सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फिर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। शिवपाल सिंह यादव ने जिस अंदाज में निशाना साधा है उससे साफ था कि शायद वह यह कहना चाह रहे हों कि सपा पिछले पांच सालों में जब-जब चुनाव हारी है, सारी शक्तियां अखिलेश के पास ही रहीं।

 शिवपाल सिंह यादव ने फतेहपुर के डाक बंगले में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अपना वादा पूरा करना चाहिये। समाजवादी पार्टी को अखिलेश यादव न तो लोकसभा चुनाव में जीत दिला सके और न ही विधानसभा चुनाव में। ऐसे में उन्हें नैतिकता को समझकर खुद पद छोड़ देना चाहिये।
वह बोले, अखिलेश ने चुनाव के पहले खुद भी वादा किया था कि चुनाव के बाद मैं अध्यक्ष पद नेता जी के हवाले कर दूंगा। अब उन्हें अपना वादा पूरा करना चाहिये यही नैतिकता भी है। हार के बाद तो वैसे भी पद छोड़ना उनका नैतिक कर्तव्य बनता है।
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव को एक बार फिर सपा का अध्यक्ष पद संभालना चाहिये। बीजेपी को हराना है तो नेताजी के नेतृत्व में पूरे समाजवादी कुनबे को साथ आना होगा। गायत्री प्रजापति और अवैध खनन को लेकर किये गए सवाल को शिवपाल हंसकर टाल गए और इतना ही कहा कि यह साब तो राज-काज है चलता रहता है।