47 सीट पर सिमटना बेहद शर्मनाक, यह सब अखिलेश यादव की नादानी के कारण हुआ- शिवपाल सिंह यादव

22
SHARE

समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव आज कानपुर में पार्टी के पूर्व विधायक के घर मांगलिक कार्यक्रम में गए थे वह उन्होंने कहा प्रदेश में बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी को अखिलेश यादव की नादानी के कारण सिर्फ 47 सीट पर सिमटना पड़ा। हमने प्रदेश में पांच साल तक पूर्ण बहुमत की सरकार चलाई थी, इसके बाद भी सिर्फ 47 सीट पर सिमटना बेहद शर्मनाक है। यह सब अखिलेश यादव की नादानी के कारण हुआ।अखिलेश की वजह से हम इतनी कम सीटें जीत पाये।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन का फैसला अकेले अखिलेश यादव ने लिया था। अगर हमारी पार्टी अकेले भी लड़ती को इतना शर्मनाक प्रदर्शन नहीं होता। इस निर्णय के कारण ही भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश की सत्ता मिली है और हमारी पार्टी हाशिए पर चली गई है। अखिलेश यादव की यह नादानी बड़ी महंगी पड़ रही है। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन हो चुका है। इस पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव इस मोर्चा का अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं। इस समय हमारा मुख्य उद्देश्य मुलायम सिंह यादव को उनका सम्मान दिलाने का है। इस मोर्चा के अध्यक्ष बनने के बाद से उनका कुछ सम्मान बढ़ेगा। समाजवादी सेक्युलर पार्टी का जल्द गठन होगा।