नेताजी के नेतृत्व में ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ चुनाव लड़ेगा, शिवपाल सिंह यादव

18
SHARE

शिवपाल सिंह यादव ने आज कन्नौज में कहा कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता पूरी तरह से उनके साथ है. नेताजी मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में लोकसभा 2019 व विधानसभा चुनाव समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बैनर तले लड़ा जाएगा.
इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी लोगों का मोर्चा पर पूरा विश्वास है, इसके नतीजे भी जल्द देखने को मिलेंगे.

लखनऊ में आज शिवपाल सिंह यादव की ‘समाजवादी सेकुलर मोर्चा’ के लिए पोस्टर भी लग गए है. कल ही शिवपाल ने अपनी नयी पार्टी का ऐलान किया था. शिवपाल यादव ने बताया था की उनकी पार्टी का नाम ‘समाजवादी सेकुलर मोर्चा होगा, साथ ही मुलायम सिंह यादव पार्टी अध्यक्ष होंगे. शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ बनाने का ऐलान किया था. नई पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे.

शुक्रवार को शिवपाल यादव मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने इटावा पहुंचे. शिवपाल ने अपने बहनोई डॉ. अजंट सिंह के घर मीडिया से मुलाकात कर कहा कि सामाजिक न्याय के लिए सेक्युलर मोर्चा बनाया जा रहा है. इसके अध्यक्ष नेताजी मुलायम सिंह यादव ही होंगे. नेताजी को सम्मान दिलाने और समाजवादियों को एक जुट करने के लिए ये मोर्चा बनाया जा रहा है.