शिवपाल बोले मेरे अपने ही मुझे नीचा दिखाने में लगे थे

50
SHARE

पारिवारिक झगड़े के बाद समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर छलक आया। इटावा में अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर में रविवार की रात हुए एक कविसम्मेलन में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में उनके अपने परिवार के लोग ही मुझे नीचा दिखाने की भरपूर कोशिशों में दिन रात जुटे रहे। साफ है शिवपाल का इशारा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर ही था।
शिवपाल सिंह यादव का कहना था कि जसवंतनगर की जनता ने उनका विपरीत परिस्थितियों में भी साथ दिया। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में जब वह समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न से चुनाव लड़ रहे थे तो उनके परिवार के ही लोग उन्हें नीचा दिखाने की भरपूर कोशिशों में रात-दिन जुटे रहे लेकिन जनता ने साथ दिया। इससे विरोधियों के मंसूबों पर पानी फिर गया।
शिवपाल सिंह यादव का कहना था कि वह आज जो कुछ हैं वह क्षेत्र की जनता की वजह से हैं और जनता ने उनके विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर की जनता ने उनका भरपूर साथ दिया है। शिवपाल ने इसके लिए जसवंतनगर विधान सभा क्षेत्र की जनता का आभार भी जताया।

शिवपाल का कहना था कि यहां के लोगो ने उनके परिवार को बहुत ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। नेताजी मुलायम सिंह यादव सात बार विधायक और चार बार सांसद बने। उन्होंने कहा कि 1996 से यहा की जनता ने उन्हें लगातार विधायक बनाया, ये सब आप सभी के प्यार और जनता से जुड़ाव और सम्मान का नतीजा है।