शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी से तोड़े कई दिग्गज, जिलाध्यक्षों की लिस्ट अखिलेश यादव के लिए झटका

367
SHARE

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव भले ही अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को तवज्जो देते नहीं दिख रहे हों लेकिन शिवपाल जो करते जा रहे हैं वह अखिलेश यादव को पक्के तौर पर भीतर ही भीतर परेशान कर रहा होगा। प्रवक्ताओं और मंडल प्रभारियों के बाद शिवपाल सिंह यादव ने अपने मोर्चे के जिलाध्यक्षों की भी एक लिस्ट जारी कर दी है और इनमें समाजवादी पार्टी के कई दिग्गजों के नाम हैं।

शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव 2019 में सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है और अपनी ताकत का एहसास कराने के लिए वह समाजवादी सेकुलर मोर्चा को हर तरह से मजबूत करने में लगे हैं।

जिलाध्यक्षों की जो सूची उन्होंने जारी की है उसमें समाजवादी पार्टी के कई ऐसे दिग्गज नेताओं के नाम हैं जो वर्षों से समाजवादी पार्टी का स्तंभ रहे हैं, इन्हें तोड़ कर शिवपाल सिंह यादव ने निश्चित तौर पर अखिलेश यादव को झटका दिया है। आप पूरी लिस्ट यहां देख सकते हैं।

इतना ही नहीं शिवपाल ने यह भी जता दिया है कि अभी तो यह शुरूआत है, आगे वह अखिलेश की समाजवादी पार्टी को और भी झटके देने वाले हैं। शिवपाल ने जिन 30 जिलों के अध्यक्षों के नाम जारी किए हैं उनमें पूर्वांचल के 8 जिलों के नाम भी हैं।