इटावा में कार्यालय का उद्घाटन कर अखिलेश यादव पर बरसे शिवपाल

95
SHARE

समाजवादी पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ अपने गृह नगर इटावा में भी जोरदार चुनौती देने की तैयारी में है। शिवपाल सिंह यादव ने दशहरे के मौके पर इटावा में अपने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया और अखिलेश पर जम कर निशाना साधा।

इटावा अखिलेश यादव का भी गृह जिला है और शिवपाल यादव का भी लिहाजा यहां पर अलग तरह की ही लड़ाई देखने को मिल रही है और इन दोनों के लिए ही इतनी भीड़ जुट रही है कि कह पाना मुश्किल है कि कौन किस पर भारी है। बहरहाल समर्थकों की भारी भीड़ के बीच शिवपाल ने जिला कार्यालय का उद्घाटन किया और अखिलेश यादव के उस आरोप का जवाब भी दिया जिसमें उन्होंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को भाजपा की बी टीम कहा था।

शिवपाल यादव का कहना था कि अखिलेश यादव का जनाधार खिसक रहा है और खिसियाहट से वह बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनके समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के साथ समाज के हर वर्ग के लोग हैं और यह तेजी से लोकप्रिय और मजबूत हो रहा है। शिवपाल ने अपने बड़े भाई और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के लिए कहा कि नेताजी को पहले कोई नहीं पूछ रहा था, अब उन्हें सम्मान मिलने लगा है।https://twitter.com/shivpalsinghyad/status/1053177719372959746

शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा से बड़ी-बड़ी मदद मिलने के आरोपों पर कहा कि अभी तक भाजपा ने कोई मदद नहीं की है। शिवपाल ने इस दौरान अमर सिंह और आजम खान पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह लोग स्वतंत्र है, हमारी सीधी लड़ाई भाजपा से है।