शिवपाल सिंह यादव बोले मुलायम की जान को खतरा!

32
SHARE

समाजवादी पार्टी से अलग समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को अपने गृह जिले इटावा में शक्ति प्रदर्शन किया। मौका गांधी जयंती पर गांधी जयंती यात्रा का था और इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनके बड़े भाई और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जान को खतरा है।

शिवपाल का कहना था कि जिस तरह से महापुरुष महात्मा गांधी की हत्या हुई थी उसी प्रकार से महान नेता मुलायम सिंह यादव की जान को भी खतरा है। शिवपाल ने यह साफ नहीं किया कि मुलायम को जान का खतरा किससे है लेकिन इतना जरूर कहा कि कुछ गलत लोग नेताजी को बहका रहे हैं।

हाल के दिनों में मुलायम भले ही दिल्ली में अपने बेटे अखिलेश यादव के साथ दिखाई दिए लेकिन शिवपाल का अब भी कहना है कि मुलायम का आशीर्वाद उनके साथ है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि मुलायम एक बड़े मंच पर उनके साथ दिखाई देंगे।

शिवपाल सिंह यादन ने इशारों में अखिलेश यादव पर निशाना भी साध और कहा कि अगर परिवार की लड़ाई न होती तो इटावा में बीजेपी का विधायक न होता। इस मौके पर शिवपाल ने गांधीजी के आदर्शों पर चलने की शपथ ली और कहा कि उनकी पार्टी न कोई गलत काम करेगी और ना ही किसी गलत काम की सिफारिश करेगी।