शिवपाल यादव का नयी पार्टी बनाने पर बड़ा बयान, अगले तीन महीने का अल्टीमेटम

30
SHARE
Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav along with his Uncle and PWD Minister Shivpal Singh Yadav at various scheems launch for Labours progrramme at his official residence in Lucknow on friday. Express photo by Vishal Srivastav 19.09.2014

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने एक बयान जारी कर पार्टी में खलबली मचा दी है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल ने योगी की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री दृढ़ इच्छाशक्ति वाले नेता हैं। वे एक अच्छे नेता हैं। शिवपाल ने आगे कहा कि हालांकि, योगी के अधिकारी और कुछ सफेदपोश गुंडे मिलकर सरकार के खिलाफ काम कर रहे हैं। सपा नेता ने कहा कि इन गुंडों पर कार्रवाई हो, इसलिए वह जल्द ही मुख्यमंत्र योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे और सारी पोल पट्टी खोलेंगे।

बुधवार को इटावा में सपा विधायक व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने घोषणा की कि वह तीन महीने के अंदर अपना अलग सेक्युलर मोर्चा बनाएंगे और यही मोर्चा भाजपा सरकार के उत्पीडऩ से परेशान लोगों की आवाज बनेगी। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश के पीडि़त लोगों को साथ लेकर योगी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएंगे। सपा नेता ने बिना नाम लिए सपा के राष्ट्रीय महासचिव व अखिलेश यादव के करीबी चाचा प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर हमला बोला। शिवपाल ने कहा कि पार्टी का संविधान बनाने वाले पहले गीता पढ़ें।