शाहरुख खान के साथ सैल्यूट करेंगी करीना कपूर खान, निभाएंगी पत्नी का किरदार

21
SHARE

करीना कपूर खान हाल में अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की कामयाबी का जश्न मनाने परिवार के साथ लंदन गई थीं और लौटते ही उनके हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। खबरें हैं कि करीना जल्दी ही शाहरुख खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। करीना को शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म सैल्यूट में फाइनल कर लिया गया है जिसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्दी ही होने वाला है।

फिल्म सैल्यूट एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक है जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में हैं। खबरें हैं कि करीना कपूर खान इस फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी मधु का रोल निभाने वाली हैं। करीना मां बनने के बाद जब से सिल्वर स्क्रीन पर लौटी हैं उनके सबकुछ काफी अच्छा हो रहा है। उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग जबरदस्त कामयाब रही, इसके अलावा उन्हें धर्मा प्रोडक्शन की भी एक फिल्म मिल गई जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार होंगे और अब उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म मिल गई है।

करीना और शाहरुख करीब 7 साल बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। दोनों साथ में शाहरुख की फिल्म रा-वन में नजर आए थे, ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही थी और करीना पर फिल्माया गया गाना छम्मक छल्लो जबरदस्त हिट रहा था। शाहरुख और करीना एक साथ फिल्म कभी खुशी कभी गम और फिल्म अशोका में भी नजर आए थे।

शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्म जीरो में व्यस्त हैं जो कि इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी, फिल्म सैल्यूट उनका अगला प्रोजेक्ट है जिसकी शूटिंग वो अक्टूबर से शुरू करेंगे। खबरों के मुताबिक सैल्यूट की शूटिंग साल 2019 के मध्य तक पूरी कर ली जाएगी। फिल्म सैल्यूट का निर्देशन महेश मथाई करेंगे जबकि इसे शाहरुख खान के साथ रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे।