जब एक-दूसरे के गले मिले शाहिद कपूर और करीना

8
SHARE

शाहिद कपूर और करीना कपूर का चर्चित अफेयर और फिर कड़वाहट भरा ब्रेकअप किसी से छुपा नहीं है। ब्रेकअप के बाद से करीना और शाहिद अलग-अलग रास्तों पर चल पड़े और हमेशा उनकी कोशिश यही रही कि वे कभी एक-दूसरे के रास्ते में न आएं। इसलिए दोनों एक-दूसरे को लंबे समय तक अवॉइड करते रहे। हालांकि, वक्त बीतने के साथ जब करीना सैफ अली खान की बेगम बन गईं और शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी रचा ली, तो दोनों ने अपने बीते हुए कल को नजरअंदाज करने की मच्योरिटी दिखाई और साथ में ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्म भी की।

इसके बावजूद उनके बीच एक खिंचाव बना रहा, जो ‘उड़ता पंजाब’ की ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी साफ नजर आया। इस इवेंट में करीना और शाहिद एक-दूसरे के साथ स्टेज शेयर करते समय काफी असहज नजर आए थे, लेकिन अब खबर आई है कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान करीना और शाहिद ने सारे गिले-शिकवे मिटाकर एक-दूसरे को गले लगाकर विश किया।

एक वेब पोर्टल के अनुसार, हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शाहिद और करीना ने एक-दूसरे को गले लगाकर सबको चौंका दिया। दरअसल, हुआ यह कि जब शाहिद अपनी परफॉर्मेंस के लिए बैकस्टेज इंतजार कर रहे थे, तभी करीना वॉशरूम इस्तेमाल करने उस तरफ आईं। उसी दौरान दोनों का आमना सामना हुआ और फिर आमतौर पर एक-दूसरे को मुस्कुराकर विश करने वाली इस जोड़ी ने एक-दूसरे को गले लगाकर पैरंटहुड की बधाई दी। शाहिद ने जल्द ही मां बनने जा रहीं करीना को बधाई दी, तो वहीं करीना ने भी शाहिद को हाल ही में पापा बनने की बधाई दी।
मानना पड़ेगा कि पैरंटहुड के अहसास के बाद इन दोनों ऐक्टर्स में मच्योरिटी आ गई है। वरना तो कभी ब्रेकअप के बाद रिलीज हुई फिल्म ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ के लिए करीना ने शाहिद के साथ प्रमोशनल सॉन्ग तक शूट करने से इनकार कर दिया था।