शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस में अवैध निर्माण को BMC ने तोड़ा

17
SHARE

बृहन्मुंबई महानगपालिका (बीएमसी) ने गोरेगांव स्थित अभिनेता शाहरूख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज की 2,000 वर्ग फुट में बनी कैंटीन को तोड़ दिया है.

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि तोड़फोड़ की कार्रवाई चौथी मंजिल पर की गई जहां पर रेड चिल्लीज प्रोड्क्शन के कर्मचारियों के लिए अवैध तरीके से कैंटीन बनाई गई थी, जो गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में स्थित है. उन्होंने कहा कि 2,000 फुट के ढांचे को तोड़ा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अधिकारीयों के मुताबिक उन्हें इस बात की शिकायत मिली थी कि गैरकानूनी तरीके से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा टेरेस केफेटेरिया बनाया गया था, जिसके बाद कार्यवाई की गई. बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद शाहरुख खान की टीम की तरफ से भी बयान जारी कर दिया है और खुद को किरएदार कहकर इस अवैध निर्माण से अपना पल्‍ला झाड़ा है. ‘रेड चिलीज़’ के प्रवक्ता ने कहा, ‘जिस प्रॉपर्टी का जिक्र किया जा रहा है, रेड चिली वीएफएक्‍स वहां किरायादार है, न कि इस प्रॉपर्टी का मालिक. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर ओपन एरिया है, जहां स्टाफ बैठकर अपने घर से लाया खाना खाते-पीते हैं. यह कोई चालू कैंटीन नहीं. हालांकि, कुछ गलतफहमी की वजह से बीएमएसी ने जिस हिस्से को ढहाया है, वह एनर्जी सेविंग सोलर पैनल है.’

शाहरुख की टीम का कहना है कि सोलर पैनलों को ढहाने के बाद वह इस विषय में बीएमसी के बड़े अधिकारियों से इस बारे में बात करेंगे. बता दें कि गोरेगांव स्थित इस इमारत का चौथा फ्लोर शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने अपने वीएफएक्‍स डिपार्टमेंट के लिए किराए पर लिया है.