राजभर का भाजपा पर सबसे बड़ा आरोप, कहा ‘बर्बाद करने की धमकी दी गई थी’

58
SHARE

यूपी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और भाजपा भले ही सरकार में अभी भी साथी बने हुए हैं लेकिन इनके बीच रिश्ते बेहद खराब होते जा रहे हैं। अब तो सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीधा आरोप लगा दिया है कि भाजपा आलाकमान ने उन्हें बर्बाद करने की धमकी दे दी थी।

चंदौली में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी राम गोविन्द प्रजापति के समर्थन में अजगरा विधानसभा क्षेत्र के मुनारी में जनसभा के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 14 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें रात के 12 बजे अपने आवास पर बुलाया था। वह वहां गए तो वहां बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा भी मौजूद थे। राजभर के मुताबिक उन्होंने उनसे कहा कि आप हमारी पार्टी के सिंबल से चुनाव लड़ जाओ, हम आप को घोसी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना रहे हैं। इस पर राजभर ने कहा कि यह संभव नहीं है, तो उनसे कहा गया कि तुम्हें यह करना ही होगा। राजभर के मुताबिक इस पर उन्होंने सख्ती से मना कर दिया।

ओमप्रकश राजभर ने कहा भाजपा ने फरवरी में ही उन्हें कहा था कि भाजपा में विलय कर लो वरना बर्बाद कर देंगे, हालांकि उनका यह भी कहना था कि वो शायद यह नहीं जाते थे कि हम महराजा सुहेलदेव राजभर के वंशज हैं, जिन्होंने 40 किलो की तलवार चलाई थी।

राजभर ने कहा कि उन्होंने 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं और दावा कि इन सभी 30 सीटों पर से सिर्फ 3 सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार जीतेंगे, बाकी से उनका सूपड़ा साफ़ हो जाएगा। राजभर के तल्ख बयानों से साफ है कि यूपी में अब भाजपा के साथ उनकी पार्टी का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चलने वाला।