डॉ संघमित्रा मौर्य का बदायूं में जोरदार स्वागत, उम्मीदवार बनने के बाद पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पहुंचीं

134
SHARE

उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार घोषित होने के बाद डॉ संघमित्रा मौर्य सोमवार 25 मार्च को बदायूं पहुंची। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस स्वागत सत्कार पर संघमित्रा मौर्य ने बदायूं की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि जगह-जगह अभिनंदन और सम्मान पाकर वह अभिभूत हैं। आज बदायूं की धरती को प्रणाम करने पहुंची हूं।


इस दौरान डॉक्टर संघमित्रा मौर्य के साथ उनके पिता और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी साथ-साथ रहे। डॉक्टर संघमित्रा बदायूं में सबसे पहले भगवान बुद्ध का आशीर्वाद लेने बौद्ध मंदिर गईं।


उन्होंने बदायूं के प्रसिद्ध शिवालय श्री गौरीशंकर मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया। डॉ.संघमित्रा मौर्य और स्वामी प्रसाद मौर्य ने बदायूं के दातागंज चुंगी पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मुंशी हेतराम सिंह पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

बदायूं के भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर संघमित्रा मौर्य और स्वामी प्रसाद मौर्य का स्वागत किया गया। इस दौरान संघमित्रा मौर्य जिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलीं। डॉ. संघमित्रा मौर्य ने कहा कि जनमानस के द्वारा मिल रहे भरपूर समर्थन से यह तय हो गया है कि , यह चुनाव वह नहीं बल्कि बदायूं लड़ रहा है।


बताते चलें कि बदायूं में भाजपा की डॉ.संघमित्रा मौर्य का मुकाबला समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव और कांग्रेस के सलीम इकबाल शेरवानी से होगा।