बदायूं से भाजपा की डॉ संघमित्रा मौर्य ने नामांकन पत्र दाखिल किया

16
SHARE

उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार डॉ संघमित्रा मौर्य ने आज 2 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बदायूं में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है और यहां 4 अप्रैल तक नामांकन पत्र दाखिल किए जाने हैं।

बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य ने नामांकन पत्र दाखिल करने जाने से पहले अपने पिता और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से आशीर्वाद लिया। स्वामी प्रसाद मौर्य ने बेटी को विजय का आशीर्वाद दिया और तिलक लगा कर नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए रवाना किया।

बीजेपी उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से संघमित्रा मौर्य लगातार बदायूं में जनसंपर्क और प्रचार में लगी हुई हैं। हाल के दिनों में उनका एक बयान काफी चर्चा में रहा जिसमें उन्होंने एक जनसभा में कहा था कि लोगों को गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है, अगर यहां पर किसी ने आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो संघमित्रा उनसे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी।

बताते चलें कि बदायूं में भाजपा की डॉ.संघमित्रा मौर्य का मुकाबला समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव और कांग्रेस के सलीम इकबाल शेरवानी से होगा। धर्मेंद्र यादव 2009 से बदायूं के सांसद हैं, वहीं सपा से कांग्रेस में जा चुके सलीम इकबाल शेरवानी चार बार यहां से सांसद रह चुके हैं।