बिजली दरें बढऩे पर समाजवादी पार्टी का योगी सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन

52
SHARE

उत्तर प्रदेश में बिजली की दरें बढऩे के विरोध में समाजवादी पार्टी योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। समाजवादी पार्टी का आरोप है कि भाजपा सरकार ने बिजली दरों में 65 प्रतिशत तक वृद्धि करके गरीबों एवं किसानों को गहरी आर्थिक चोट पहुंचाई है। बिजली की दरें ग्रामीण क्षेत्रों में 63 प्रतिशत तक वृद्धि की गई है। समाजवादी पार्टी का धरना सरकार के खिलाफ है।

आज समाजवादी पार्टी के नेता जिलों में कलेक्ट्रेट के बाहर बिजली की दरें बढऩे के विरोध में धरना दे रहे हैं। मेरठ के साथ ही आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, कानपुर, लखनऊ, इलाहाबाद के साथ ही वाराणसी व गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर हैं। प्रदेश में बिजली की दरों के विरोध में आज जिलो में समाजवादी पार्टी का कलेक्ट्रेट पर धरना है।

बरेली में बिजली की बढ़ी कीमतों के विरोध में समाजवादी पार्टी ने जिले की सड़कों पर प्रदर्शन किया। कुछ देर बाद चौकी चौराहे से होते हुए पार्टी कार्यकर्ता डीएम को ज्ञापन देगे।

मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी आज उत्तर प्रदेश सरकार के बिजली की दरों में अंधाधुंध वृद्धि के विरोध में पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर रही है। इस दौरान पार्टी राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन देकर बिजली दरों में की जा रही बढ़ोत्तरी को वापस लेने की मांग भी करेगी।