2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को राज्यसभा का टिकट दे दूंगा: अखिलेश यादव

316
SHARE

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा कि किसी का भी परिवार नहीं टूटना चाहिए। हमारा परिवार भी नहीं टूटा है। कुर्सी थी तो झगड़ा था। अब कुर्सी नहीं तो कोई झगड़ा नहीं।

चाचा शिवपाल यादव से रिश्ते को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है। हम होली पर मिले थे। मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया।

राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर बोले कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही मुख्यमंत्री बनाया। क्या मैं खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं हिंदू हूं लेकिन बैकवर्ड हिंदू हूं और इसका मुझे गर्व है। मैं भी व्रत रखता हूं लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं करता। अखिलेश बोले कि कि बीजेपी ये तय नहीं करेगी कि मैं किस भगवान की पूजा करूं और किसी नहीं। इस बार मैं भी नवरात्रि का व्रत रखूंगा और फोटो भी ट्वीट करूंगा।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कहा कि इस सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार बढ़ा है। अखिलेश ने आरोप लगाया कि ये लोग नौकरी दे नहीं सकते इसलिए छात्रों को पास ही नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूरोप की तरह ही यहां भी ओपन बुक परीक्षा होनी चाहिए।