सलमान खान ने ‘टाइगर जिंदा है’ की पहले तस्वीर शेयर की

19
SHARE

अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिंदा है  की शूटिंग शुरू सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है. दोनों कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म एक था टाइगर में साथ काम कर चुके हैं. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म में अपना और कैटरीना का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा, “टाइगर जिंदा है में फिर साथ आ रहे हैं.” इस फोटो में टक्सीडो पहने हुए सलमान खान और पिंक गाउन में कैटरीना एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.

वहीं फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट में जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में चल रही है. वहीं सप्ताह भर पहले उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में बर्फीले पहाड़ों के बीच से एक गुजरती एक रोड दिख रही है. इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में बेहतरीन लोकेशंस देखने को मिलेंगे.

सलमान और कैटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. खबरों की मानें उन्होंने दिल दिया गल्लां गाने से फिल्म की शुटिंग शुरू की है. इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. इस साल सलमान खान की कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट भी आने वाली है, यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान की आखिरी फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई सुल्तान थी वहीं कैटरीना की अगली फिल्म अनुराग बासु के निर्देशन में बनी जग्गा जासूस होगी जो 7 अप्रैल को रिलीज होगी.