साध्वी प्राची का विवादित बयान “मुस्लिम महिलाएं हिंदू लड़कों को कहें ‘I Love You’ “

12
SHARE

विवादित बयान देने के लिए मशहूर विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि ‘जो मुस्लिम बहनें तलाक से परेशान हैं मैं उनकों सलाह देती हूं कि वो ऐसे धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लें, मेरे हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें आईलवयू कहें और वो शादी करने के लिए तैयार हो जाएंगे’.

साध्वी प्राची यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर अब योगी जी की सरकार आ गई है। इसलिए अब चिंता की बात नहीं है। उन्होंने सीधे—सीधे चुनौती वाले शब्द में कहा कि मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि ये फतवे जारी करें कि अयोध्या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं बनेगा। अगर उत्तर प्रदेश में शांति और सौहर्द चाहते हो तो।
गौर करने वाली बात यहां यह भी है कि पिछले दिनों ही साध्वी प्राची ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि योगी के सीएम बनने से यूपी ‘दूसरा पाकिस्तान’ बनने से बच गया। वैसे भी साध्वी अक्सर इस तरह की बयानबाजी करती रहती है और इस कारण भाजपा सरकार विरोधियों के निशाने पर आ जाती है।