कश्मीर को लेकर RSS की समन्वय बैठक में मोदी सरकार की तारीफ

19
SHARE

उत्तर प्रदेश में मथुरा के वृंदावन में चल रही आरएसएस की समन्वय बैठक में आरएसएस ने कश्मीर को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की है. इस बैठक में आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे. बैठक में योगी करीब दो घंटे तक शामिल होंगे साथ ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी आज इस बैठक में शामिल होने मथुरा पहुचेंगे.

एबीपी न्यूज को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि कश्मीर में जिस तरह सरकार ने पत्थरबाजों पर नियंत्रण पाया है वो सराहनीय है. पत्थरबाजों को फंडिंग के खिलाफ सरकार की कार्रवाई की भी तारीफ हुई है.

बता दें कि इस बड़ी बैठक में पहले ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत केशवधाम पहुंच चुके हैं, जबकि गुरूवार देर रात बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, आरएसएस संगठन मंत्री राम लाल और प्रदेश ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा वृंदावन पहुंचे हैं. समन्वय बैठक में देश के कोने-कोने से आरएसएस के 180 पदाधिकारी वृंदावन पहुंचे हैं.

बैठक में देश की आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था, पड़ोसी देशों के साथ सम्बंध, देश की वर्तमान स्थिति और आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की जानी है. बैठक सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगी. वीवीआईपी नेताओं में अरुण जेटली, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी बैठक में शिरकत करेंगे. आरएसएस की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.