गोरखपुर में बदमाशो ने कैश वैन से 98.97 लाख लूटा

17
SHARE

खोराबार थाना क्षेत्र के भैसहा बगहिया गांव के समीप कसया में असलहे से लैस पांच बदमाशो ने ओवरटेक कर 98.97 लाख रुपये लूट लिए। उन्होंने वैन में सवार कर्मचारियों को मारपीट कर घायल कर दिया।

रिलायंस कम्पनी की कैश वैन से कैशियर अजय प्रजापति पुत्र मदनलाल प्रजापति निवासी गोपालगंज बिहार ,ड्राईवर संतोष शुक्ला पुत्र धनेश शुक्ला निवासी हथिया परास खोराबार तथा गार्ड धनंजय प्रताप सिंह पुत्र भानु सिंह निवासी कनईल बांसगांव कैश लेकर जा रहे थे।

कसया की तरफ से कैश लेकर आ रही वैन जैसे ही खोराबार क्षेत्र के भैसहा के बगहिया गांव के सामने फोरलेन पर पहुँची कि पीछे से आई पुलिस लिखी बोलेरो पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक ली। उन्होंने अपने को पुलिस विभाग का बताकर गाड़ी का कागज मांगा। कागज देने के लिए जैसे ही कैश वैन का दरवाजा खुला, बोलेरो सवार बदमाशों ने गाडी के ड्राईवर को खीच लिया। उन्होंने गार्ड तथा कैशियर को भी खीच लिया और कैश वैन में रखा रुपया से भरा बैग उठा लिया। उन्होंने तीनों कर्मचारियो का मोबाइल फोन तथा गाड़ी की चाभी ले ली। गार्ड की एसबीबीएल बन्दूक भी लेकर निकल गए । कैशियर के मुताबिक बैग में 98.97 लाख रुपये थे। उसने राहगीर के मोबाइल से 100 नम्बर सूचना दी।