लालू के घर पहुंचे RJD बिधायक, तेजस्वी के साथ खड़ी हुई पार्टी, मंत्री पद से इस्तीफा ना देने की अपील

76
SHARE

बिहार में राजद और जेडीयू के गठबंधन की लगातार कमजोर होती दीवार के बीच लालू प्रसाद यादव के घर पर विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में लालू यादव, बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के अलावा राजद के सभी आला नेता रहेंगे. इस बैठक में तेजस्वी यादव को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है. बैठक के लिए लालू के घर नेताओं का आना शुरू हो गया है.

तेजस्वी को CM होना चाहिए

वहीं बैठक शुरू होने से पहले राजद विधायक अरुण यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की कोई जरुरत नहीं है, उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार स्वतंत्रता सेनानियों ने अंग्रेजों को भारत छोड़ने पर मजबूर किया था, उसी प्रकार हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी भी भारत छोड़ें.

साफ है कि पिछले कुछ समय में तेजस्वी यादव के खिलाफ कई तरह के भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं. जिसके कारण उनपर इस्तीफा देने का दबाव है, इस मुद्दे पर अभी तक बिहार के सीएम नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं. यही कारण है कि लालू इस बैठक में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

वहीं बिहार सरकार में मंत्री विजय प्रकाश यादव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की जरुरत नहीं है. गठबंधन में कोई परेशानी नहीं है. इस्तीफा तो अमित शाह को देना चाहिए. उमा भारती को देना चाहिए. तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की कोई जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार की चुप्पी पर विजय प्रकाश यादव का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. गठबंधन को कुछ खतरा नहीं है. बिहार सरकार अच्छे से चलेगी.