CM आवास के पास महिला का खुदकुशी का प्रयास, BJP विधायक पर लगाया रेप का आरोप

79
SHARE

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर एक महिला और उसके परिजनों ने खुदकुशी की कोशिश की. महिला ने बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाया है.

महिला का कहना है कि मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है. महिला और उसके परिजनों ने बताया कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई ने पिछले साल जून में रेप किया था. महिला ने यह भी कहा कि इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाने के बाद उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही हैं. महिला ने पहले भी इस मामले पर बीजेपी विधायक के खिलाफ ठोस कदम उठाने की मांग की थी.

महिला ने कहा, “मेरे साथ बलात्कार हुआ. एक साल से न्याय के लिए गुहार लगा रही हूं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आत्महत्या कर लूंगी. महिला ने कहा वह इस मामले को लेकर सीएम के पास भी गई थीं, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकाला. उसने कहा कि एफआईआर दर्ज कराने पर भी धमकी दी गई थी.”

मामलों की जांच लखनऊ ट्रांसफर कर दी गई. बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने महिला के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है. पूर्व में वो समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेता भी रह चुके हैं. लखनऊ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजीव कृष्ण ने बताया कि मामले को लखनऊ ट्रांसफर कर दिया गया है. जांच के बाद ही महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि होगी.

उन्होंने कहा कि महिला ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म व मारपीट का आरोप लगाया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले 10 से 12 वर्षों से दोनों पक्षों के बीच झगड़ा चला आ रहा है. महिला के अनुसार, पिछले साल जून में उसके साथ दुष्कर्म हुआ था.