रामगढ़ पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार के आरोप में चार युवतियां व संचालिका को किया गिरफ्तार

14
SHARE

रामगढ़ में एसपी किशोर कौशल के निर्देश पर रविवार को रामगढ़ थाना पुलिस ने मेन रोड स्थित राजाबंगला में छापेमारी कर देह व्यापार के आरोप में संचालिका शारदा देवी व कोलकाता से आईं चार युवतियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी किशोर कौशल ने कहा कि राजा बंगला में देह व्यापार कराने वाली शारदा देवी ने फिर से यह धंधा शुरू करवाया तो उसके खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव प्रशासन तैयार करेगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी शारदा देवी देह व्यापार के मामले में जेल जा चुकी हैं। कुल चार लड़कियों के साथ शारदा को गिरफ्तार किया गया है।

राजाबंगला में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की शिकायत पर एसपी ने एक टीम गठित कर रविवार की दोपहर छापेमारी के लिए भेजा था। पुलिस जवान रणनीति के तहत ग्राहक बनकर संचालिका को 500 रुपये देकर कमरे के अंदर घुसे। इसके बाद पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। पीछे से भारी संख्या में महिला व पुरुष बल आता देखकर युवतियां कमरे के अंदर छिप गईं।

पुलिस ने कमरे की तलाशी के दौरान एक बड़े चदरा सीट के बक्शे में छिपी दो युवतियों को गिरफ्तार किया। बाद में राजाबंगला के एक गैराज में छिपी दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वेश्यावृति करने वाली लड़कियों के पास पहुंचे कुछ अय्याश मौके से भाग गए।

एसपी को सूचना मिली थी कि मेन रोड स्थित राजाबंगला में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। बंगाल सहित कई इलाकों से यहां हमेशा कॉलगर्ल को बुलाया जाता है। यहां दलालों के मार्फत प्रतिदिन कई तरह के ग्राहक पहुंचते हैं। पूछताछ के दौरान पकड़ाईं युवतियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग शारदा देवी के कॉल पर हमेशा बंगाल से रामगढ़ आती हैं। चारों लड़कियां आज सुबह की कोलकाता से बस पर सवार हो कर रामगढ़ आई थीं।

दो साल पहले भी यहां तत्कालीन प्रशिक्षु डीएसपी अरविंद वर्मा ने छापेमारी कर जिस्मफरोशी के आरोप में संचालिका शारदा देवी सहित चार युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस की छापेमारी के दौरान राजाबंगला में लोगों की भीड़ जमा हो गई।