राम रहीम ने जेल में हनीप्रीत से मिलने की इच्‍छा जताई, पत्नी का जिक्र नहीं

117
SHARE

रोहतक जेल में बंद राम रहीम ने जेल में मां नसीब कौर, बेटे जसमीत, बेटी चरणप्रीत व अमरप्रीत, दामाद शान-ए-मीत व रूह-ए-मीत, डेरा की चेयरपर्सन विपसना और सेवादार दान सिंह से मिलने की इच्छा जताई है। पत्नी से मिलने की उसकी कोई इच्छा नहीं है।

बताया जाता है कि दान सिंह डेरे का पुराना सेवादार है। वह फिलहाल चंडीगढ़ में रह रहा है और डेरे से जुड़े कानूनी मसलों को देखता है। डेरा प्रमुख ने मिलने वाले दस लोगों की सूची प्रशासन को उपलब्ध करवा दी है। इस सूची में हनीप्रीत सहित ज्यादातर परिवार के सदस्यों के नाम शामिल है।

जिला प्रशासन इन नामों की पुलिस वेरिफिकेशन करवाएगा। इसके लिए उत्तर प्रदेश के शामली, पंजाब के बठिंडा व राजस्थान की श्रीगंगानगर पुलिस से भी सूचनाएं साझा की जाएंगी। डेरा प्रमुख की एक बेटी शामली में विवाहित है और दूसरी की शादी बठिंडा में हुई है। पुलिस इसी कारण उनके परिवार से संबंधित सूचनाएं मांग रही है।

उधर, इन सभी की पुलिस वेरिफिकेशन के लिए सुनारिया जेल प्रशासन ने सिरसा पुलिस को सूची सौंपी है। सदर थाना एसएचओ दिनेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम वेरिफिकेशन के लिए डेरे में गई, लेकिन उनकी सूचीबद्ध लोगों में से किसी से भी मुलाकात नहीं हो पाई।