राम गोपाल वर्मा ने शेयर की सानिया मिर्जा की फोटो, लोगो ने की आलोचना

87
SHARE

राम गोपाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिस पर बवाल मच गया है. दरअसल रामू ने सानिया की टेनिस खेलते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सानिया खेलते हुए हैं और ऐसे में उनकी स्‍कर्ट उड़ रही है. हालांकि इस फोटो के साथ रामू ने कैप्‍शन भी दिया है, लेकिन आखिर वह किस बारे में बात कर रहे हैं और यह फोटो शेयर कर वह क्‍या कहना चाह रहे हैं यह समझना यूजर्स के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है.

रामू की शॉर्ट फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ आने वाली है. इस शॉर्ट फिल्म को लेकर ही उन्होंने ये फोटो शेयर की है.

रामू अपनी इस फिल्‍म की तुलना ‘हम आपके हैं कौन’ से कर रहे हैं. रामू ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ को अपनी पहली फैमली फिल्‍म बताया है.

‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’ बनाने वाले रामू इससे पहले महिला दिवस पर सनी लियोनी के लिए भी अपशब्‍द लिख चुके हैं, जिसके लिए आखिर में उन्‍हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं आशा करता हूं कि महिलाएं दुनिया भर के पुरुषों को सनी लियोनी की तरह खुशी दें.’