आगरा में राखी सावंत ने कहा सोनू निगम में बुरी आत्मा घर कर गईं है, CM योगी गरीबों का भला करेंगे

90
SHARE

अभिनेत्री राखी सावंत ने गायक सोनू निगम पर कहा की सोनू खुद देर रात तक पार्टियों में शराब पीकर सोता है, उसमें बुरी आत्मा घर कर गईं है। अजान, प्रार्थना और मंदिरों के घंटे तो शैतानों को भगाने के लिए होते हैं।

राखी ने कहा कि अजान और पूजा के खिलाफ बोलने वाला सच्चा इंसान नहीं हो सकता है। बाहुबली 2 पर उनका कहना था कि वे तो ऐसी फिल्म के लिए सपने में भी नहीं सोच सकतीं। इस फिल्म की कमाई से सलमान खां की पांच पिक्चर बन सकती हैं, इतनी कमाई कोई हिंदी फिल्म नहीं कर सकती।

राखी ने कहा अभिनेता सलमान हमेशा गरीबों की मदद को तत्पर रहते हैं। आमिर और शाहरुख भी खूब मदद करते हैं। राखी ने खुद के राजनीति में आने से इन्कार किया। आइटम डांस के सवाल पर राखी का कहना था यह काम अब हीरो-हीरोइन ने ले लिया है। बताया कि वह कई फिल्में कर रही हैं, बस रिलीज में देरी हो रही है। दोस्त मीका की तारीफ भी की। बताया कि पहली बार आगरा आई हैं। यह बड़ा अच्छा शहर है। ताज देखने की इच्छा थी, पर शुक्रवार की वजह से बंद था। शनिवार को ताज देखकर ही जाएंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भगवान का उपहार बताते हुए कहा कि उनको पीएम मोदी ने उप्र में भेजकर सही कदम उठाया है, वह गरीबों का भला करने के साथ विकास भी करेंगे।