मथुरा में होटल में छापेमारी, नाबालिग किशोरी के साथ 4 फौजी और एक बैंककर्मी सहित छह लोग गिरफ्तार

327
SHARE

मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र के धौली प्याऊ स्थित कृष्णा होटल में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर एक नाबालिग किशोरी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 4 फौजी और एक बैंककर्मी सहित छह लोग शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, ये मामला मानव तस्करी से भी जुड़ा हो सकता है, फिलहाल इसकी जाँच की जा रही है। पुलिस ने होटल को सीज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के धौली प्याऊ क्षेत्र के मयूर विहार में एक किराए के मकान पर कृष्णा नाम से एक होटल चल रहा था। होटल में पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अचानक छापेमारी कर एक नाबालिक लड़की के साथ 6 लोगों को इस होटल से देर रात गिरफ्तार किया। होटल में पुलिस को भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने होटल को सीज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

चार आरोपी फौजियों पर आरोप है कि वह एक नाबालिक लड़की को पैसों से अय्याशी करने के लिए लाए थे। होटल में सभी नाबालिग से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। इसके विरोध में नाबालिक लड़की से आरोपीयो ने मारपीट कर दी। जिसके दौरान नाबालिक लड़की पुलिस के पास पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने होटल पर छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान होटल में शराब पीते हुए 6 लोगों को घटनास्थल से ही गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों में 4 फौजी और एक बैंककर्मी बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले को मानव तस्करी से जोडकर देख रही है।

पीड़िता ने बताया कि एक महिला नौकरी की बात कह कर यहाँ लाई थी। उस महिला ने उसे इन लोगों के पास छोड़ दिया। इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की जिसके बाद वह इनके चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने होटल पर छापा मारकर इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लड़की डरी-सहमी है जिसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। पीड़िता कभी दुराचार होने की बात करती है तो कभी इंकार करती है। लेकिन लड़की घटना में 3 लोगों के शामिल होने की बात कर रही है और पुलिस ने होटल से 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस आरोपियों और नाबालिग से पूछताछ कर रही है। साथ ही उस महिला की तलाश कर रही है जो उसे यहां नौकरी के बहाने लेकर आई थी।