राहुल गांधी का अमेठी दौरा, राहुल राज यानी राम राज के पोस्टर लगे

36
SHARE

सोमवार से दो दिनों के अमेठी दौरे पर आये राहुल गांधी के पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम का अवतार और पीएम मोदी को दस सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है.

पोस्टर में ये भी लिखा गया है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार हैं और 2019 में आएगा राहुल राज यानी राम राज. इस पोस्टर को लगाने वाले शख्स का नाम अभय शुक्ला है. राहुल दो दिनों के अमेठी दौरे के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश और नई ऊर्जा का संचार करने के लिए क्षेत्र के सात प्रमुख स्थानों पर रोड शो करने का कार्यक्रम है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह ने बताया कि गांधी सोमवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रायबरेली होते हुए सलोन पहुचेंगे. वह सलोन नगर पंचायत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद अमेठी पहुंचेंगे और मुंशीगंज अतिथि गृह जाएंगे.

उन्होंने बताया कि 16 जनवरी को सुबह करीब साढ़े दस बजे गांधी के मुसाफिरखाने में लोगों से मिलने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इसके बाद उनका कार्यक्रम जायस, जगदीशपुर और मोहनगंज जाने का है. सिंह ने बताया कि गांधी के अमेठी दौरे से जनता में काफी उत्साह है, क्योंकि पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार अमेठी आ रहे हैं.