कांग्रेस में कलह के बीच मां सोनिया से मिलने के लिए अमेरिका रवाना हुए राहुल गांधी

11
SHARE

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मां पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के लिए गुरुवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गए. सोनिया वहां अपने स्वास्थ्य की जांच कराने गई हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया के स्वास्थ्य की जांच के बाद दोनों साथ ही जल्द स्वदेश लौट आएंगे.

वाराणसी में रोड शो के दौरान बीमार पड़ीं थीं सोनिया

सोनिया आठ मार्च को अमेरिका चली गई थीं. पिछले साल वाराणसी में रोड शो के दौरान बीमार पड़ीं सोनिया बाद में जनता के बीच कम ही निकलीं. उन्होंने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हुए विधानसभा चुनाव में भी खराब स्वास्थ्य के कारण पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया.

सोनिया से मिलने के लिए राहुल गांधी विदेश रवाना

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अस्वस्थ चल रही मां सोनिया गांधी से मिलने के लिए आज विदेश रवाना हो गये. कांग्रेस अध्यक्ष का अभी इलाज चल रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेकर चंडीगढ़ से लौटने के तुरंत बाद राहुल रवाना हो गये.

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया, ‘‘कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज वहां जाएंगे ताकि वापस भारत आते वक्त वह कांग्रेस अध्यक्ष के साथ रहें.’’ उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य जांच के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पहले ही विदेश जा चुकी हैं.