सलमान की रेस 3 का क्लाईमैक्स, देखिए पहली तस्वीरें

36
SHARE

सलमान खान आजकल रेस 3 की शूटिंग का आखिरी शिड्यूल पूरा कर रहे हैं और अब सलमान और जैकलीन पहुंच चुके हैं फिल्म की शूटिंग करने के लिए कश्मीर। कश्मीर के सोनमर्ग से दोनों की पहली तस्वीर बाहर आ चुकी है।  तस्वीरों में सलमान खान एक खुली जीपनुमा गाड़ी को चलाते दिखाई देते हैं। खबरों के मुताबिक कश्मीर में फिल्म रेस 3 का एक गाना और क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है। तस्वीरों में देख सकते हैं आप सलमान का जबरदस्त अंदाज दिखाई देता है जिसके लिए फैन्स उन्हें देखना पसंद करते हैं।

आपको फिल्म रेस और रेस 2 याद है तो जानते ही हैं कि वो फिल्में जबरदस्त ट्विस्ट,  गाड़ियों और धमाकेदार सस्पेंस की बदौलत दर्शकों को पसंद आई थी। रेस 3 की इस तस्वीर से भी ये तय लग रहा है कि फिल्म के काफी शानदार ट्विस्ट होंगे।
एक और तस्वीर है जिसमें जैकलिन ठंड से कांप रही हैं और काफी सारे गर्म कपड़ों में ढंकी हैं ताकि सर्दी से बच सकें। तस्वीर में जैकलीन थोड़ी सी डरी हुई हैं और साथ में हैं सलमान। सोनमर्ग के अलावा फिल्म का कुछ हिस्सा लद्दाख में भी शूट होना है
रेस 3, ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होगी। और फिल्म से ज़ोरदार धमाके की उम्मीद की जा रही है। फ्रेंड्स आपको भी रेस का इंतजार है ही.