सिद्धू पर केजरीवाल का दांव, कहा- आप में शामिल कराने की बातचीत चल रही है

5
SHARE

 


पंजाब चुनाव में खींचतान की राजनीति जारी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू को लेकर फिर दांव खेला है. उन्होंने सिद्धू के आप में जाने की संभावनाओं को फिर बल दे दिया है. अब तक यह माना जा रहा था कि सिद्धू के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाजे बंद हो चुके हैं. केजरीवाल ने कहा है कि सिद्धू से उनकी बातचीत चल रही है.

केजरीवाल ने एबीपी न्यूज से कहा कि सिद्धू से हमारी बातचीत चल रही है. नवजोत सिंह सिद्धू, परगट सिंह और बैंस बंधुओं को आप में आना चाहिए. उन्होंने कहा कि पार्टी के ताजा सर्वे के मुताबिक पंजाब में 96 सीटें मिलने का अनुमान है. लेकिन, सिद्धू को पार्टी में लाने की कोशिशों का खुलासा करते हुए केजरीवाल ने अन्य राजनीतिक दलों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

गौरतलब है कि, बीजेपी के नेताओं की ओर से कहा गया है कि सिद्धू ने पार्टी छोड़कर भारी गलती की है. गौरतलब है कि सिद्धू को लेकर पहले यही कयास लगाए जा रहे थे कि वे आप में शामिल होंगे. लेकिन, बाद में उनकी कांग्रेस से बातचीत की चर्चा भी होने लगी. यहां तक कि उनके राहुल गांधी से मुलाकात की बात भी कही गई.

लेकिन, एकबार फिर केजरीवाल ने यह दावा करके खलबली मचा दी है. अब देखना यह है कि नवजोत सिंह सिद्धू आप में शामिल होते हैं या फिर कांग्रेस में. इसके साथ ही यह भी संभव है कि वह अपने मोर्चे के साथ चुनावी मैदान में उतरें. लेकिन, सिद्धू ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं.