प्रद्युमन मर्डर केसः परिजनों ने स्कूल में तोड़फोड़ की, ठेका फूंका, पुलिस ने लाठियां बरसाई, सीबीआई जांच की मांग

56
SHARE

रायन स्कूल के छात्र प्रद्युमन ठाकुर की हत्या के तीसरे दिन रविवार को अभिभावक स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए। पजिनों सहित दूसरे छात्रों के अभिभावक भी पुलिस की जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं। लोगों की मांग है कि इस मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए।

लोग स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे परिजनों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। ऑफिस के शीशे तोड़ दिए।

इसके बाद गुस्साई भीड़ स्कूल के पास स्थित एक शराब के ठेके पर पहुंच गई और उसे आग के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए लाठीचार्ज कर दिया है। परिजनों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया।

स्कूल के बाहर इकट्ठा परिजनों में ज्योति ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि वो चल रही जांच से संतुष्ट नहीं हैं। वो चाहते हैं प्रद्युमन को न्याय मिले और इसके लिए सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए। वहीं हरियाणा के‌ शिक्षामंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि स्कूल के प्रबंधन और मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा अगर बच्चे के माता पिता तैयार नहीं होंगे तो हरियाणा सरकार किसी भी एजेंसी से जांच करवाने को तैयार है।