प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी ने बैंक की लाइन में लगकर बदलवाए नोट

14
SHARE

नोट बैन के बाद देशभर में लोग परेशान हैं इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी भी बैंक की लाइन में लगकर अपना नोट बदलवाने के लिए बैंक पहुंची। उन्होंने बैंक में 4500 रुपये के नोट बदलवाए। नोट बदलवाने के बाद उनको 2000 रुपये का नया नोट मिला। जिस देश में लोग अपनी नेतानगरी की धौंस जमाते फिरते हैं उसी देश में पीएम की मां लाइन में लगकर नोट बदलवाने के लिए आम नागरिक की तरह बैंक पहुंचती हैं।

हीराबा अपने करीबियों के साथ बैंक गईं तथा आम लोगों की तरह कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया, हीराबा बिना सुरक्षाकर्मियों के यहां पहुंची। हीराबेन मोदी गांधीनगर की ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में अपने नोट बदलवाने के लिए पहुंचीं। उन्होंने बैंककर्मियों को अपने साढे चार हजार के पुराने नोट सौंपे तथा संबंधित फॉर्म पर अपना अंगूठा लगाने के साथ अपने पहचान पत्र की कॉपी सौंपी।

बैंक से उन्हें दो हजार की एक नोट तथा बाकी की रकम सौ सौ रु के रूप में दी गई। बैंक से बाहर आकर हीराबा ने दो हजार की नोट को मीडिया वालों को दिखाते हुए अपने प्रधानमंत्री बेटे के नोट बंदी के फैसले का समर्थन किया। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी केवल दो बार ही अपनी मां से मिले हैं, एक बार लोकसभा चुनाव जीतने के बाद तथा दूसरी बार अपने जन्मदिन पर मां से मिले।

कांग्रेस का कहना है कि देश तो पहले से ही लाइन में लगा था अब पीएम मोदी ने अपनी मां को भी लाइन में लगवा दिया।