वाराणसी में शाहरुख का प्रोग्राम ऑर्गनाइज करने वाले इंस्टीट्यूट को पुलिस का नोटिस

61
SHARE

वाराणसी में फि‍ल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन का इवेंट ऑर्गनाइज करने वाले इंस्टीट्यूट के खि‍लाफ पुलिस ने नोटि‍स भेजा है।

दरअसल, शाहरुख-अनुष्का और इम्तियाज की सिक्युरिटी के लिए एसपी से लेकर सिपाही तक कुल 224 पुलिसकर्मी तैनात थे। इनके एक दिन की सैलरी करीब 6 लाख रुपए होती है, जबकि ऑर्गनाइजर्स ने सिर्फ 51 हजार जमा कराए।

31 जुलाई को वाराणसी में अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एंड मैनेजमेंट ने ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए इवेंट ऑर्गनाइज किया था। इवेंट में शाहरुख, अनुष्का और डायरेक्टर इम्तियाज अली भी पहुंचे थे।

एसएसपी आरके भारद्वाज ने बताया, ”तीनों फि‍ल्म स्टार की सिक्युरिटी के लिए सिपाही से लेकर एसपी तक कुल 224 पुलिसकर्मी तैनात थे, जिनकी एक दिन की सैलरी 6 लाख 11 हजार 40 रुपए होती है और ऑर्गनाइजर्स ने 51 हजार 132 रुपए ही जमा कराए। बाकी बचे 5 लाख 59 हजार 908 रुपए जमा करने के लिए ऑर्गनाइजर को नोटि‍स भेजा गया है।”

ऑर्गनाइजर अंकित मौर्या ने बताया, ”हमने परमिशन ली थी तो 51 हजार तक की बात हुई थी। 224 पुलिसकर्मी हमारे कैम्पस में नहीं लगे थे। एयरपोर्ट होटल सड़क हर जगह लगे थे। पान का कार्यक्रम उनका अपना था। इसके लिए शाहरुख की टीम से बात की जाएगी।”