बहराइच में दबिश पर जा रही पुलिस जीप को ट्रक ने टक्कर मारी, एक सिपाही की मौत, सात लोग गंभीर

54
SHARE

बहराइच में दबिश पर जा रही पुलिस जीप को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण जीप के खाई में गिरने से एक सिपाही की मौत हो गई जबकि थानाध्यक्ष सहित सात लोग गंभीर है।

बहराइच के नानपारा में दबिश पर जा रही नानपारा थाना की फोर्स को तड़के एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप कई बार पलटने के बाद खाई में गिर गई। जिससे एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनको लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

बहराइच नानपारा मार्ग के आलिया बुलबुल के पास इस हादसे में सिपाही जितेंद्र यादव ने जान गंवा दी। जितेन्द्र यादव देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र के सोहनी गांव का रहने वाला था। इसके अलावा घायलों में देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र के देवकली जयराम निवासी इंस्पेक्टर अलोक राव, गोरखपुर जिले के बराहुवा निवासी एसआई उमेश यादव, सुल्तानपुर जिले के देहात कोतवाली निवासी वाहन चालक अशगर, गाजीपुर जिले के सुहावन निवासी आरक्षी रावत यादव, गोरखपुर जिले के हरपुर गुरहत थाना क्षेत्र राइको निवासी विजय यादव, आजमगढ़ जिले के पवई निवासी संदीप यादव व जहानाबाद थाना क्षेत्र के समसुद्दीन पुर निवासी सुभाष यादव हैं। इन सभी की हालत गंभीर है।