बदायूं में प्रेमी जोड़े की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

99
SHARE

बदायूं के वजीरगंज थाना एरिया के उरैना गांव में एक प्रेमी जोड़े की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई। लड़की के घर वालों ने लड़के को शादी की बात करने के लिए बुलाया था। घर पहुंचते ही उस पर हमला कर दिया। लड़की प्रेमी को बचाने आगे आई तो उस पर भी वार किया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रविवार को हुई इस वारदात के बाद लड़की के घर वाले फरार हो गए। पुलिस ने ऑनर किलिंग का शक जताते हुए 2 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक करीब 2 महीने पहले प्रेमी जोड़ा मौका पाकर घर से फरार हो गया था। जिसके बाद गांव में पंचायत बैठी। दोनों ही परिवारों की रजामंदी से आशा और गोविंदा की शादी कराने का फैसला लिया गया। शादी की तारीख भी 21 मई तय कर दी गई। गोविंदा दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। कुछ दिनों पहले गोविंदा को लड़की के घर वालों ने शादी की तैयारियों के बारे में बातचीत करने के लिए घर बुलाया था। गोविंदा रविवार को आशा के घर पहुंचा, जहां ये वारदात हुई।

वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की के घर वाले दोनों की बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन तभी गांव वालों ने उन्हें देख लिया। इसके बाद घर वाले दोनों बॉडी को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी देहात संजय राय ने कहा, “पहली नजर में ये मामला ऑनर किलिंग का लगता है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनकी तलाश जारी है।”